17 May 2016

whatsapp par account banae


hellow friends I am Harshid chouhan me aaj aapke lie lekar aaya hu ek post ki whatsapp account kaise banae bahut se loag jo internet par new he unhe yah nhi malum hota he ki whatsapp kya he or is par account kaise banate he to me aaj aapko bataunga ki whatsapp kya he or ispar account kaise banate he.

whatsapp kya he-

whatsapp ek social media app he jisaki help se ham chatting,jokes, messages photo video share kar sakte hai whatsapp pahle paid service tha or ek sal free me chalne ke bad is par 55 rupaye ek sal ke lagte the par ab whatsapp lifetime ke lie free ho gaya he

whatsapp par account kaise banate he-

whatsapp par accunt banane ke lie aapko apane smartphone me whatsapp app install karni hogi. uske bad app ko open karna hoga or apana mobile no. dalna hoga or mobile no. ke side ne ek green circle hoga us par click karke submit karna he
ab mobile no. change ka option aaega use ok karo ab kuchh time bad automatic message se pin verify ho jaega yadi aapka no. dusare mobile me laga hua he to msg se aaye pin ko whatsapp me dalo .
ab next step me pin verify hone ke bad aapki profile details yani ki name or profile pic mangega jise aap apani ichchha se setkar sakte he. ab next button par click kijie lijiye aapka whatsapp account tayar he. yadi aapko kisi bhi prakar ki dikkat aai ho to aap comment karke puchh sakte he thanks.

0 टिप्पणियाँ: