10 June 2017

Dusre desh ke no. Se whatsaap account kaise banaye.

Hii friends aaj ke tume me har koi Whatsapp chalata he or har insan chahta he ki kash koi aesi trick hoti jisase me apna no. Bina kisi ko bataye usase bat kar pata ya phir mera no. Special hota ki koi bhi no. Dekhe or ek pal ke liye confuse ho jaye to aaj me aapke liye aesi hi trick lekar aya hu jiski madad se ek pal ke liye har insan chok jaega ki inka no. Aesa kya he yadi me aapse kahu ki aap india me hi kisi or desh ke no. Se Whatsapp account banau ya phir aapke pass kisi dusre desh ka no. Hota to aaj me aapke isi sapne ko pura karne ke liye ek aesi trick bataunga jiski madad se aap ghar bathe Indonesia ke no. Se matlab +62 country code ke sath hamara whatsapp bana sakte he.
Apna indonesia ka no. Kaise banaye.
Step 1.sabse pahle aapko aapke mobile me jakar playstore se smartcall install karni hogi.

Step 2.ab aapko apne no. Se registration karna hoga.

Step 3.acount register hote time aapka Mobile no. verify karna he.

Step 4. Ab aapko smartcall ki taraf se ek no. Milega jo ki Indonesia ka no. Hoga.jaisa ki aap screenshot me dekh sakte ho.

To ab aap vho no. Kisi ko bhi de sakte he jab bhi koi us no. Par phone lagaega to ham usase bat kar sakte he par no. Indonesia ka hone ke karan phone karne vale ka jyada balance lagega.

To chalo ye to hui bat Indonesia ka no. Pane ki par yadi hame Indonesia ke no. Se whatsapp account banana he to aap whatsapp par acount banate time country code +62 select karna he or Indonesia ka no. Dalna he no. Dalte hi aapke pass smartcall ke andar msg aaega use dalna he yadi apke pass msg nhi ata he to aap call verification bhi try kar sakte ho yadi aapko whatsapp par account banate nhi ata he to aap hamari whatsapp par acount kaisr banaye yah post pad sakte ho yeh trick 100% working he mera whatsapp acount bhi Indonesia ke no. se hi he. yadi aapko kisi bhi prakar se problem aai ho to aap comment karke puchh sakte he yadi apko yah post achhi lagi ho to share karna na bhule thanks.

5 comments:

  1. Thanks theguidex for fantastic info on backlink.Its Very good short article truly helpful.After reading this article everyone can understand what is backlinks and also exactly how to make best usage to create backlink

    hindi kahaniya Yt

    ReplyDelete
  2. You have shared very good information | Thanks for sharng App Ko Hide Kaise Kare

    ReplyDelete