29 May 2016

apane mobile me free recharge kaise kare

internet se free recharge kaise kare

Bahut bar aapke pass internet se referell aate hai ki is app ko install karo to aapke account me itna balance aa jaega or kuchh offer aese bhi aate hai ki is message me jo link hai use 3 group me bhejo to aapke account me 1GB 3G data aa jaega to kya sach me aesa hota hai link share karne se ya fir app download karne se hi kya hame balance mil sakta hai mera kahana he ha par yadi aap bina bharose ke un app ko download karoge to aapko main balance nahi milega kyuki internet par jitni real balance dene vali app hai usase jyada fake website or apps hai jo bus jyada se jyada apani apps ko download karvati hai or aapse unke ad par click karvakar khud paise kamati hai par ham sabhi apps ko fake nahi samajh sakte to chaliye jante hai vho apps konsi he or unse earning kaise hoti hai

yah bhi pade


sabse pahle to yah question aata hai ki yadi yeh apps hame balance deti he to in apps ki kamai kaise hogi jaise yadi hamne example ke lie taskbucks download kari to ye taskbucks hamse unki other apps jaise ki yadi hamne amazon download kari hai to amazon taskbucks ko paise degi jisase hamne refer kiye he yadi amazon per download 20 rupaye task bucks ko deta hai to taskbucks hame 15 rupaye dega or 5 rupaye taskbucks owner ki kamai hogi. to chaliye jante hai un top balance dene vali apps ke bare me

famous apps who you earn money

1)champcash-
 champcash app kafi popular app he isake jariye ham kafi paise kam sakte hai ji ha yah app hame dollar ke rup me hame paise deti hai is app par register hote hi aapko ek dollar mil jayega or is app se aap ghar baithe 10 se 15 hazar monthly kama sakte ho bus aapko is app par thodi mehnat karni hogi is app ki process thodi lambi he par isase kamai bahut jyada hoti he.yah app aapke referell ke koi app download karne par bhi aapko paise deti hai ye app sabse best he bus isme time bahut lagta he maine is app se pahli bar 7 dollar kamae the.

2)taskbucks- 
ye app kafi popular he or kisi bhi friend ke invite par hame join hote hi 10 rupaye milte hai yadi ham kisi ko invite karte he to hame 25 rupaye milte he ye kafi intresting he
aap yaha se download kar sakte ho or referell me mera code dalte hi aapke account me 10 rupaye aa jaenge.
use my code EDPU75

taskbucks download karne ke lie yaha click kare

3)truebalance-
truebalance par aap apana balance bhi check kar sakte he or is par bhi dusri apps ki tarah refer karne par paise milte he app yaha se download kare mera referell code he 2QPQCH84

truebalance download karne ke lie yaha click kare

4)mcent-
mcent kafi purani or popular app he iske jariye kai loag recharge karte hai

3 comments: